दो गुटों में पत्थरबाजी के बाद हुई फायरिंग एवं पुलिस कार्रवाई के विरोध में मंत्री सीपी सिंह धरना पर बैठे

राजधानी रांची के सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के इरगु रोड में बुधवार को दो गुट आपस में उलझ गये. छेड़खानी और धार्मिक स्थल से छेड़छाड़ के विवाद में दोनों ओर से जमकर पत्थरबाजी हुई. इस सिलसिले में पुलिस ने रवि प्रजापति समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है. लोगों को हिरासत में लिये जाने के बाद राज्य के नगर विकास मंत्री सीपी सिंह कोतवाली थाना में धरना पर बैठ गये हैं. उनके समर्थक यहां हंगामा कर रहे हैं. किशोरगंज के संग्रामपुर चौक के निकट स्थित कुम्हारटोली इलाके में हुई पत्थरबाजी में कोतवाली के डीएसपी अजित कुमार विमल चोटिल हो गये. उनके पैर में चोट लगी है. कोतवाली के थाना प्रभारी का मोबाइल भी टूट गया है. कई लोग घायल हो गये हैं.कुछ पुलिसकर्मियों को भी चोटें आयी हैं. डीएसपी अजित कुमार विमल के पैर में चोट लगी है. कोतवाली के थाना प्रभारी का मोबाइल टूट गया है.

एक गुट ने संग्राम चौक के पास रोड को जाम कर दिया. ये लोग आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. इसी दौरान दूसरे समुदाय के लोग भी आक्रोशित हो गये. देखते ही देखते दोनों ओर से पत्थरबाजी शुरू हो गयी.

पुलिस ने हालात काबू में करने के लिए हवाई फायरिंग की, लेकिन पत्थरबाज नहीं रुके. दोनों ओर से और तेजी से पत्थर फेंके जाने लगे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: