फाइव स्टार होटल में BSP नेता के बेटे ने लहराई पिस्टल

यूपी से बीएसपी सांसद रहे राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे के फाइव स्टोर होटल के बाहर पिस्टल लहराने वाला वीडियो वायरल होने के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गई हैं. इस वीडियो को देखकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई और कारोबारी रॉबर्ट वाड्रा ने भी अपनी बात रखी है.

 

 

वाड्रा ने ट्वीट कर कहा, ”मुझे अपने देश की राजधानी दिल्ली, यहां रहने वाले लोगों और अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंता हो रही है. दिल्ली में कैसी कानून व्यवस्था है और इसके लिए कौन जिम्मेदार है?’ होटल में बंदूक लेकर हंगामा किया गया. क्या दिल्ली के मुख्यमंत्री इस पर कोई कार्रवाई करेंगे?”

वहीं आशीष पांडे के चाचा पवन पांडे का कहना है कि इस घटना को कुछ लोग राजनीतिक रूप देने की कोशिश कर रहे हैं. धमकाने जैसी कोई घटना नहीं हुई है. पर जो लोग इस घटना पर बयान दे रहे हैं वो अपने आधार पर इसे मनगढ़ंत कहानी बना रहे हैं. ये होटल के बाहर की घटना है. वीडियो में जो लड़का-लड़की दिखाई दे रहे हैं वो पहले से लड़ने पर अमादा थे. कुछ लोग हमारे परिवार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.

 

पवन पांडे ने कहा कि आशीष पिस्टल लेकर सिर्फ गाड़ी से उतरा था उसने किसी पर पिस्टल तानी नहीं थी.

 

इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि काली टीशर्ट और गुलाबी पैंट पहने एक शख्स दिल्ली के नामी फाइव स्टोर होटल  के बाहर एक लड़की को धमका रहा है. उसके हाथ में पिस्टल भी है. आशीष के साथ एक लड़की भी दिखाई दे रही है जो दूसरे कपल को धमका रही है.

 

बताया जा रहा है कि आशीष नशे की स्थिति में लेडीज वॉशरूम में घुस गया था और एक लड़की ने इस बात का विरोध किया था. इसी बात से नाराज अशीष ने उस पर पिस्टल तान दी और गालियां देने लगा.

 

वायरल वीडियो को आधार बना कर आशीष पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. ये घटना अक्टूबर 14 की है. जिस वक्त से पूरा घटनाक्रम चल रहा था उस वक्त वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी चुपचाप खड़े रहे.

 

एक मिनट 14 सेकेंड का ये वीडियो अब हर सोशल प्लेटफॉर्म पर दिख रहा है. वीडियो में ये भी दिख रहा है कि आशीष देख लेने की धमकियां देते हुए अपनी कार में बैठा लेकिन फिर से उतर कर लड़ने के लिए वापस पहुंचा.

 

आशीष की कार के अंदर तीन लड़कियां बैठी दिखाई दे रही हैं जिनमें से एक विदेशी लग रही है. ये लड़कियां आशीष को काबू करने की कोशिशें कर रही हैं लेकिन आशीष का गुस्सा कम नहीं हो रहा है. होटल के स्टाफ ने ना तो आशीष को पकड़ने का प्रयास किया और ना ही ये जानने की कोशिश की कि आखिर हथियार के साथ आशीष अंदर पहुंचा कैसे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: