डिजिटल दुनिया में नए ऑफर लाएगी टेलिकॉम ग्लोबल पीटीई लिमिटेड और डाटा बूस्टर पीटीवाई लिमिटेड की साझेदारी

नई दिल्ली नवंबर 2018: टेलिकॉम ग्लोबल पीटीई लिमिटेड (टीजीपीएल) और डाटा बूस्टर पीटीवाई लिमिटेड (डाटा बूस्टर) ने आपसी साझेदारी में इंडियन मार्केट के लिए नए-नए मोबाइल और ऑनलाइन मार्केट सोल्यूशन लॉन्च करने की घोषणा की है। इसके लिए टीजीपीएल के इन ऐप और इन ब्राउजर और डेटा बूस्टर के विशाल आंकड़ों के विश्लेषण की क्षमता को आपस में मिलाया जाएगा।

 

टीजीपीएल के सीईओ आनंद राव ने कहा, “डाटा बूस्टर के साथ साझेदारी से हम विशाल आंकड़े दिलचस्प और सरल रूप से यूजर्स तक पहुंचाएंगे। भारत में कंपनी का ऑपरेशन शुरू होने के पहले वर्ष में ही हमने साल भर के भीतर प्राप्त होने वाले लक्ष्यों पर निगाहें जमा ली है। इस साझेदारी से हमें ऑनलाइन मार्केट पर जल्दी कब्जा करने में मदद मिलेगी।

 

डाटाबूस्टर के चेयरमैन जॉन वेल्श ने कहा, “भारत डिजिटल एडवरटाइजिंग और ऑनलाइन पैसे कमाने की सुविधा देने वाला प्रमुख बाजार है। टीजीपीएल से साझेदारी के बाद हमारी कंपनी ने 12 महीनों में 10 फीसदी मार्केट शेयर पर कब्जा करने की योजना बनाई है। टीजीपीएल टीम के साथ साझेदारी डाटा बूस्टर के लिए बेहतरीन मौका

 

है। एशिया के तमाम देशों में टीजीपीएल के ऑफिस हैं। टीजीपीएल एडवांस मोबाइल और ब्राउजर ऐप्लिकेशन के साथ आधुनिक दूरसंचार प्रणाली को एकीकृत करती है। हमारा विश्वास है कि हम यह सुनिश्चित करने में मदद कर सकेंगे कि सभी टीजीपीएल के संभावित उपभोक्ताओं से संवाद आकर्षक, घरेलू और बेहतर माहौल में हो।

टीजीपीएल अपने ऑफर में डाटा बूस्टर के बिग डेटा और एनालिटिक्स को शामिल कर बड़ी टेलिकॉम और मीडिया कंपनियों को बेहतरीन कंटेंट यूजर्स को मुहैया कराने का मौका उपलब्ध कराएगा। टीजीपीएल ने पहले ही बीएसएनएल के साथ रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है। भारत में मोबाइल से पैसे कमाने के लिए इनफोमो इकोसिस्टम लॉन्च किया गया है। इनफोमो के तहत काम कर रहा डाटाबूस्टर बीएसएनएल को लाखों मोबाइल कस्टमर्स बेहरीन कंटेंट मुहैया कराने में सक्षम होगा। इसी लाइन पर टीजीपीएल ने न्यूजपेपर इंडस्ट्री पर बेस्ड ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए कोनफोमो इकोसिस्टम रिलीज किया है। कोनफोमो के माहौल में काम कर रहा डाटाबूस्टर से अखबार के ऑनलाइन प्रकाशकों के पास अपनी साइट पर आने वाले यूजर्स से पेमेंट लेने का विकल्प भी मौजूद रहेगा।

 

नई दिल्ली में हाल ही में संपन्न हुई इंडियन मोबाइल कांग्रेस के सम्मेलन में टीजीपीएल ने भारत में माईबीएसएनएल मोबाइल ऐप के माध्यम से इनफोमो का इकोसिस्टम भारत में सफलतापूर्वक लॉन्च किया है। टीजीपीएल ने इस साझेदारी से दिल्ली और मुंबई को छोड़कर देश भर में अपने 113 मिलियन डेटा कंस्यूमर्स के पास पहुंचने के लिए नए-नए ऑनलाइन मार्केटिंग सोल्यूशन मुहैया कराए हैं। यह एक रेडिमेड कंस्यूमर मार्केट सेगमेंट है, जिसमें 3 करोड़ 50 लाख उपभोक्ताओं के पास स्मार्ट फोन है। नई माईबीएसएनएल ऐप की लॉन्चिंग के 48 घंटे के भीतर बीएसएनएल के 4 लाख से ज्यादा उपभोक्ताओं ने या तो अपने मोबाइल को अपग्रेड कर लिया है या नई बीएसएनएल ऐप्लिकेशन को डाउनलोड किया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: