बीजेपी विधायक का ‘विवादित ज्ञान’

मध्य प्रदेश की सियासत में होनहारों की कमी नहीं है, कभी मामा कहे जाने वाले शिवराज या फिर उनके सरकार के मंत्री हो या फिर उनकी पार्टी के विधायक, वक्त वक्त पर अपनी ज्ञान गंगा से सबको हैरान करते रहते है, इसी कड़ी को आगे बढाते हुए, आगर-मालवा क्षेत्र से बीजेपी विधायक गोपाल परमार ने विवादित बयान दिया है. विधायक ने बयान दिया है कि सरकार ने जब से लड़कियों की शादी का 18 साल का नियम बनाया है, लड़कियां घर से भाग कर शादी करने लगी है और देश में लव जेहाद शुरू हो गया है.

 

क्या कहा विधायक ने ?

एक जनसभा में विधायक गोपाल परमार ने कहा, ”पहले गांव में बच्चों की शादी बचपन में हो जाती थी तो उस व्यक्ति की मानसिकता साफ हो जाती थी. आज अगर किसी की शादी सही समय पर नहीं होती, वो बहक जाता है और फिर लव जिहाद जैली घटनाएं होती हैं.”

 

विधायक गोपाल परमार ने कहा, ”हमें घर में ध्यान ही नहीं है कि हमारी छोरी क्या कर रही है. हमें कह कर जा रही है कि पढ़ने के लिए कोचिंग क्लास जा रही हूं और वह किसी भी लड़के के साथ भाग गई तो हमारी इज्जत के साथ तो खिलवाड़ हो जाएगा. ऐसे में हमारी जिम्मेदारी बनती है बेटी कहां जा रही है हमें पता हो.”

 

गोपाल परमार यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा, ”बेटी सबसे ज्यादा मां की बात मानती है. मां को सब बात मालूम होती है कि बेटी क्या कर रही है क्या नहीं कर रही है. इसी वजह से सब माताओं बहनों से मेरा आग्रह है कि लव जेहाद के बुखार से सतर्कता बतरने का काम हम सबका है.” विधायक गोपाल परमार ने 18 साल में लड़कियों की शादी को बीमारी बताया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: